SSR Case: स्‍वरा ने कंगना  पर कसा तंज, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

10/8/2020 8:29:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के खुलासे कर रहे हैं। नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स एंगल तक कंगना ने हर बात पर अपनी राय रखी। कंगना शुरू से ही कहती रही हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी किस्म की साजिश है।

उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को जमकर सपोर्ट किया और लंबे वक्त तक इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाती रहती हैं। वहीं अब जब सुशांत केस मेंएम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में हत्या वाला एंगल खारिज कर दिया तो सोशल मीडिया पर कंगना को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 

एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। स्‍वरा ने इनडायरेक्‍टली कंगना पर कॉमेंट करते हुए ट्वीट किया, 'अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई। क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???

 

दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर वह सुशांत की मौत पर अपने दावों को साबित करने में फेल होती हैं तो वह अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देंगी। यही नहीं, कंगना ने बॉलीवुड की 'नेपोटिजम गैंग' पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि सुशांत को मारा गया है।

 

बता दें कि सुशांत  मामले में दिल्ली के एम्स की रिपोर्ट पर एक्टर के परिवार ने भी सवाल उठाया है। वहीं उनके वकील विकास सिंह ने नई फॉरेंसिक टीम गठित करने की भी मांग की। विकास सिंह ने कहा कि एम्स की रिपोर्ट यह तो कह सकती है कि फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हुई, लेकिन टीम यह कैसे कह सकती है कि यह सुसाइड का मामला है, यह तो सीबीआई को अपनी जांच और सबूतों के आधार पर तय करना है।

Smita Sharma