SSR Case: स्‍वरा ने कंगना  पर कसा तंज, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

10/8/2020 8:29:28 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के खुलासे कर रहे हैं। नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स एंगल तक कंगना ने हर बात पर अपनी राय रखी। कंगना शुरू से ही कहती रही हैं कि सुशांत की मौत के पीछे जरूर किसी न किसी किस्म की साजिश है।

PunjabKesari

उन्होंने जस्टिस फॉर सुशांत कैंपेन को जमकर सपोर्ट किया और लंबे वक्त तक इस मुद्दे को ट्विटर पर उठाती रहती हैं। वहीं अब जब सुशांत केस मेंएम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में हत्या वाला एंगल खारिज कर दिया तो सोशल मीडिया पर कंगना को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने कंगना रनौत पर तंज कसा है। स्‍वरा ने इनडायरेक्‍टली कंगना पर कॉमेंट करते हुए ट्वीट किया, 'अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई। क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???

PunjabKesari

 

दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर वह सुशांत की मौत पर अपने दावों को साबित करने में फेल होती हैं तो वह अपना पद्म श्री अवॉर्ड लौटा देंगी। यही नहीं, कंगना ने बॉलीवुड की 'नेपोटिजम गैंग' पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि सुशांत को मारा गया है।

PunjabKesari

 

बता दें कि सुशांत  मामले में दिल्ली के एम्स की रिपोर्ट पर एक्टर के परिवार ने भी सवाल उठाया है। वहीं उनके वकील विकास सिंह ने नई फॉरेंसिक टीम गठित करने की भी मांग की। विकास सिंह ने कहा कि एम्स की रिपोर्ट यह तो कह सकती है कि फांसी के फंदे पर लटकने से मौत हुई, लेकिन टीम यह कैसे कह सकती है कि यह सुसाइड का मामला है, यह तो सीबीआई को अपनी जांच और सबूतों के आधार पर तय करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static