''मैं अक्षय से सहमत नहीं...लेकिन नहीं चाहती कि उनकी फिल्में फ्लॉप हों या उनका बहिष्कार होः स्वरा भास्कर

9/20/2022 10:36:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'जहां चार यार' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही हैं और इवेंट्स में भी शामिल हो रही हैं। इसी बीच हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड को टारगेट किए जाने पर अपना रिएक्शन दिया और साथ ही कहा कि अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्में करते हैं वह उससे सहमत नहीं हैं।


दरअसल, हाल ही में जब स्वरा भास्कर से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में सेलिब्रिटीज सॉफ्ट टारगेट होते हैं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'हम कहानी को कहने वाले लोग हैं और हमें ईमानदारी से कहानियां सुननी चाहिए। मेरा मानना है कि बॉलीवुड को खुद को प्रोपेगेंडा का प्लेटफॉर्म नहीं बनने देना चाहिए। बॉलीवुड में कभी ऐसा नहीं हुआ कि यहां एक ही आवाज निकलती है। यही इस जगह की खासियत है। अक्षय कुमार जिस तरह की फिल्मों का समर्थन करते हैं मैं उनसे सहमत नहीं हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं चाहती हूं कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाएं या उन्हें अपनी फिल्में रिलीज नहीं करनी चाहिए।

 

स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि लोकतंत्र में लोगों को अपने राजनीतिक विचारों को आगे तक लाने में सक्षम होना चाहिए। पहले वो सोचते थे, स्वरा परेशानी है। हम सत्तावाद के कल्चर को सही ठहरा रहे हैं। मॉब कल्चर से कोई भी सुरक्षित नहीं रहने वाला। बात बस इतनी सी है कि मैं लाइन में दूसरों से ठीक आगे हूं।


बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'कठपुतली' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। 


बता दें, अक्षय कुमार की पिछले कुछ दिनों के बीच तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें ‘बच्चन पांडे‘, ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ और ‘रक्षा बंधन‘ शामिल है और यह तीनों फिल्में सुपरफ्लॉप साबित हुईं। वहीं, हाल ही में रिलीज हुई स्वरा भास्कर की फिल्म 'जहां चार यार' भी सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब हो रही है।

Content Writer

suman prajapati