कंगना के राजनीति में जाने को लेकर स्वरा भास्कर का बयान ''अगर वह चुनाव लड़कर संसद पहुंचती हैं तो पता नहीं किस तरह का भारत बनेगा''

2/18/2021 4:36:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन दोनों एक्ट्रेसेस हमेशा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करती हैं। किसी भी विषय को लेकर दोनों की राय अलग-अलग रहती है। सोशल मीडिया पर दोनों को कई बार किसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे पर तंज कसते हुए भी देखा जाता है। अब हाल ही में स्वरा ने कंगना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसको लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं।


 


दरअसल हाल ही में स्वरा भास्कर से पूछा गया कि क्या ऐसी संभावना है कि वह और कंगना आने वाले समय में राजनीति में आ सकती हैं ?


इस पर उन्होंने कंगना का नाम लिए बगैर कहा, 'मुझे नहीं पता कि यह कैसे कहना है, लेकिन संसद में एक नहीं होना चाहिए और यदि केवल एक ही है और मुझे पता है कि हम में से कौन हो सकता है। अगर कंगना चुनाव लड़कर संसद भवन पहुंचती है तो उनके लिए बड़ा सवाल होगा कि कौन से भारतीयों ने उन्हें चुना है। फिर मैं नहीं जानती कि किस तरह का भारत बनने जा रहा है।'


इससे पहले भी स्वरा कंगना के खिलाफ बयानबाजी कर चुकी हैं। न सिर्फ स्वरा बल्कि तापसी पन्नू और ऋचा चढ्ड़ा भी कंगना के खिलाफ अपने विचार रख चुकी हैं।

 
 


 

Content Writer

suman prajapati