बेटी संग पहली ईद: चमकती रात में स्वरा ने दिखाई 7 महीने की राबिया की झलक, खास मौके पर कुछ यूं नजर आया परिवार

4/11/2024 1:17:49 PM

मुंबई:  11 अप्रैल को पूरा देश  ईद के जश्न में डूबा हुआ है।  ईद का ये खास दिन बाॅलीवुड में भी धूमधाम से मनाया जा रहा है।10 अप्रैल को चांद रात थी। ऐसे में  देर रात स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा हैंडल पर बेटी राबिया की पहली 'चांद रात' की तस्वीरें शेयर की।अपनी इंस्टा स्टोरी पर, स्वरा ने अपनी बेटी और पति फहाद अहमद के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कीं और दिखाया कि उन्होंने बेटी संग अपनी पहली ईद कैसे मनाई।

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पति फहद अहमद और राबिया की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपनी लाडली को गोद में लिए उसे चांद दिखा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, 'राबू की पहली चांद रात! बहुत खास! सभी को चांद रात।

 

उन्होंने उस तस्वीर को भी दोबारा पोस्ट किया जो फहद ने अपनी पत्नी और बेटी की खींची थी।  उन्होंने इसके साथ लिखा, "ईद के चांद के साथ मेरे दो चांद."

कपल ने इस त्योहार का जश्न मनाने के लिए नए कपड़े पहने। उन्होंने एक फैमिली तस्वीर भी शेयर की जिसमें फहद ने अपनी लाडली अपनी गोद में पकड़ रखा था। लुक की बात करें तो स्वरा और फहद ने काले और बेज रंग के कपड़े पहने थे जबकि उनकी बेटी ने सुंदर बो के साथ रेड और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वर्क फ्रंट पर बात करें तो स्वरा भास्कर जल्द डायरेक्टर मनीष किशोर की आने वाली फिल्म 'मिसेज फलानी' में दिखाई देंगी।

Content Writer

Smita Sharma