JNU में छात्रों और शिक्षकों पर हुआ हमला, स्वरा भास्कर ने वीडियो शेयर कर लोगों से लगाई ये गुहार

1/6/2020 12:35:00 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष पर हमला हुआ है। खबर है कि चेहरे पर नकाब बांधे कुछ लोगों ने JNU कैंपस के अंदर छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया। हमले में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष बुरी तरह घायल हुईं हैं। जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने हिंसा को अंजाम दिया है। वही एबीवीपी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये दावा किया है कि इस हमले के पीछे लेफ्ट विचारधारा वाले संगठनों (SFI, AISA और DSF) का हाथ है।
PunjabKesari
इस हिंसा के बाद बॉलीवुड से भी रिएक्शन आने शुरु हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस हमले के बाद काफी परेशान दिखीं और वे एक वीडियो में इमोशनल भी हो गईं। उन्होंने इस मामले में हिंसा का आरोप एबीवीपी पर लगाया है।
PunjabKesari
स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा था - अर्जेंट अपील। सभी दिल्लीवासी, बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बाहर बड़ी संख्या में पहुंचे ताकि सरकार और दिल्ली पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाव बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्क वाले गुंडों को जेएनयू कैंपस में तोड़फोड़ और हिंसा से रोका जा सके।

स्वरा ने वीडियो में बताया कि उनके पेरेंट्स भी जेएनयू में ही रहते हैं और वे इस खबर को पाकर बेहद शॉक में हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Urgent appeal!!!! To all Delhiites PLS gather in large numbers outside the Main Gate of JNU campus on Baba Gangnath Marg.. to pressure the govt. & #DelhiPolice to stop the rampage by alleged ABVP masked goons on JNU campus. PLS PLS share to everyone in Delhi!🙏🏿🙏🏿 9pm on 5th. Jan 2020

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on Jan 5, 2020 at 7:49am PST

स्वरा ने इसके अलावा एक ट्वीट में ये भी बताया कि उनकी मां ने उन्हें एसएमएस पर बताया है कि नॉर्थ गेट के बाहर लोग 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को' नारे लगा रहे हैं।
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News