स्वरा भास्कर का खुलासा, 1 BHK जितना है शाहरुख की वैनिटी वैन का बाथरूम, करोड़ों में है कीमत

8/11/2019 11:59:46 PM

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख का घर मन्नत के बारें में तो आपने सुना ही होगा। मन्नत की तारीफ अक्सर सुनने को मिलती है। उनके घर के सामने आए दिन फैंस की भीड़ देखने को मिलती हैं। लेकिन आज हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबर जिससे शाहरुख के फैंस जरूर खुश होंगे। दरअसल आज हम आपको शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बारे में बताने जा रहे हैं। शाहरूख की वैनिटी वैन किसी आलीशान बंगले से कम नहीं है।

दरअसल एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बताया कि शाहरुख खान अपनी वैनिटी वैन में सबसे ज्‍यादा चिल करने वाले इंसान हैं।

यहां तक की शाहरुख अपनी वैनिटी वैनल के बाथरूम तक में ऐसी व्यवस्‍था कर के रखते हैं कि वहां भी न्यूज सुनते-देखते रहते हैं। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जितने जगह में वन बीएचके मकान बनाकर कई परिवार अपने जीवन गुजार देते हैं उतने में शाहरुख की चलती-फिरती वैनिटी वैन का बाथरूम मात्र है। 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख की वैनिटी वैन की कीमत करोड़ों में बताई जाती है। असल में शाहरुख और गौरी दोनों को ही घर को काफी सजाकर रखने की आदत बताई जाती है। दोनों ही खुद से जुड़ी चीजों को काफी संभालकर और सजाकर रखते हैं। फिल्म 'फैन' में शाहरुख के घर मन्नत की झलक देखने को मिली थी। इसमें दिखा था कि वे कैसे अपने घर को सजाकर रखते हैं।
 

Pawan Insha