सलमान खान के बाद स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा- ''आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे''

6/30/2022 9:50:54 AM

मुंबई. कुछ समय पहले एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था, जिसमें भाईजान का हाल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की बात लिखी हुई थी। अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस को उनके घर पर स्पीड पोस्ट के जरिए एक खत मिला है, जिसमें स्वरा को जान से मारने की बात की गई है।  


स्वरा को जान से मारने की धमकी वाला यह लेटर हिंदी में लिखा गया है। इसमें स्वरा को गालिया दी गई हैं और विनायक दामोदर सावरकर की बेइज्जती किए जाने पर वॉर्निग दी गई है। खत में लिखा है कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो... वीर सावरकर का अपनाम नहीं सहेंगे। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। इस लेटर के मिलने के बाद स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।


बता दें स्वरा भास्कर देश के राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है। कई बार उनके बयानों पर बवाल भी हुआ है लेकिन वह फिर भी हर मुद्दे पर बिना डर के बयान देती रहती है। स्वरा ने वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, 'सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से 'वीर' नहीं हैं।' ऐसे ही और भी ट्वीट एक्ट्रेस द्वारा किए गए हैं।

Content Writer

Parminder Kaur