''तांडव'' को बैन करने की मांग पर स्वरा का ट्वीट "मैं हिंदू हूं और इस सीरीज के किसी भी सीन से अपमानित महसूस नहीं करती''''

1/20/2021 10:17:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर पिछले काफी दिनों से मुसीबतों में घिरे हुए है। इस मामले को लेकर लोग काफी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और इसे बैन करने की मांग भी कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में 'तांडव' के बैन करने की मांग पर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके किसी भी सीन से कोई आपत्ति नहीं है।

PunjabKesari


स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं हिंदू हूं और मैं सीरीज के किसी भी दृश्य से अपमानित महसूस नहीं कर रही हूं। तो तांडव सीरीज को क्यों बैन करना चाहिए।''
स्वरा का ये ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


वहीं सैफ अली खान की सीरीज तांडव की बात करें तो इसे लेकर भाजपा सांसद मनोज कोटक ने आरोप लगाया है कि ऐसे मंचों पर अक्सर हिंदू देवी-देवताओं को गलत तरीके से दिखाने का प्रयास किया जाता है। उनके अलावा और भी कई लोगों ने इस सीरीज के खिलाफ आवाज उठाते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

 

हालांकि विवाद को बढ़ता देख 'तांडव' के निर्माताओं ने बीते मंगलवार को माफी भी मांगी और लोगों के आपत्तिजनक दृश्यों पर बदलाव करने का भी फैसला लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News