ट्रोल होने के बाद स्वरा ने जताया मासूम बच्चे के प्रति प्यार, बोली- मैं तो मजाक कर रही थी

11/13/2019 10:46:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर किसी भी बात पर बेबाकी से दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। स्वरा किसी भी मुद्दे पर किसी की भी प्रवाह न किए बिना अपनी राय को स्पष्ट करती हैं। जिसको लेकर कई बार तो उन्हें लोगों की खूब प्रशंसा मिलती है और कई बार तो वो जमकर ट्रोल होती हैं। बीते दिनों से स्वरा को एक बच्चे के प्रति गल्त शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर अबिश मैथ्यू के शो 'सन ऑफ एबिश' में पहुंची थी, वहां पर उन्होंने चार साल के बच्चे के लिए भडकाऊ शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो बुरी तरह ट्रोल हुईं। इतना ही नहीं, बच्चे के प्रति ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने पर उनके खिलाफ राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में भी शिकायत दर्ज हो गई। लेकिन इस मामले पर जब लोगों की बोलती बंद नही हुई, तब स्वरा को अपनी चुप्पी तोडनी पड़ी।


इंडिया टूडे की रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ''वो एक कॉमेडी शो था, वहां में अपनी पहली शूटिंग के अनुभव को शेयर कर रही थी। वो मेरे लिए बहुत दुखद और व्यंग्य बात थी, जिसके लिए मैने कुछ हास्य, आत्म-वंचित और कुछ कसम खाने वाले शब्दों का प्रयोग किया। हां मैने हंसी मजाक वाली भाषा का इस्तेमाल किया, लेकिन यह सब मैने अपनी दिल की भावनाओं को दर्शाने के लिए किया था।''  


स्वरा ने आगे बताते हुए कहा, ''मैने शो में ज्यादा मजाक किया, क्योंकि वो एक कॉमेडी शो था। अगर आप शो को ध्यान से देखें तो आपको पता चलेगा कि मैनें उस बच्चे के भले के लिए भी बात की थी और मैं चाहती थी कि उन लोगों का भी उसे देखें जो उस पर ध्यान नही देते। स्वरा ने स्पष्ट किया कि न मैने किसी बच्चे को गाली दी और न ही किसी को गल्त बोला है। मुझे बच्चे बहुत प्यारे लगते हैं मैने हमेशा उनके प्रति जिम्मेदार और अच्छे आचरण वाला व्यवहार किया है। बच्चे की बुराई करने वाली बात सिर्फ एक मजाक थी।'

बता दें स्वरा इस टिप्पणी यूजर्स ने उनके प्रति कई तरह की बाते कहीं, इसके अलावा भाजपा के कार्यकर्ता आकाश जोशी ने उनके खिलाफ शिकायत पत्र को सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हुए लिखा, ''मैने स्वरा भास्कर के खिलाफ शिकायक दर्ज कर ली है। स्वरा की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।'' स्वरा की इस भद्दी टिप्पणी का वीडियो वायरल होने का बाद सोशल मीडिया पर 'स्वरा आंटी' ट्रेंड करने लगा।

Smita Sharma