किसानों के समर्थन में सिंघु बॉर्डर पहुंची स्वरा भास्कर, कहा ''मैं किसान नहीं लेकिन रोटी से नाता है''

12/18/2020 4:54:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस देश के मुद्दों पर बिना किसी की परवाह किए अपनी राय रखती हैं। इन दिनों देश में सबसे गर्म मुद्दा कृषि कानूनो के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन को लेकर स्वरा काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस शुरूआत से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रही हैं। अब हाल ही में ये एक्ट्रेस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने सिंघु बॉर्डर पर पहुंची, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही आंदोलन के अपने अनुभव को भी शेयर किया है। 

PunjabKesari


स्वरा भास्कर ने ट्‌वीट करते हुए लिखा, 'प्रदर्शनकारी किसानों और बुजुर्गों की धैर्य, संकल्प और दृढ़ संकल्प देखने के लिए सिंघू बॉर्डर पर। एक विनम्र दिन।'

PunjabKesari


वहीं मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि मैं किसी को यहां समर्थन देने आई हूं, बल्कि मैं यहां किसानों से कुछ सीखने आई हूं। मैं किसान नहीं हूं, लेकिन मेरा रोटी से नाता है, इसलिए मेरा किसानों से भी नाता है। मुझे बहुत शर्म आ रही है कि हम एक ऐसा समाज है,जहा कड़कती ठंड मे बुजुर्ग सड़कों पर सो रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि ये किस तरह का क्राइसिस है। क्या इसे पहले नहीं सुलझाया जा सकता था। 

PunjabKesari

 

बता दें आज किसान आंदोलन का 23वां दिन है और किसान शुरूआत की तरह से ही अपनी मांगों को मनवाने और काले बिलों को वापस लेने की जिद्द पर अड़े हुए हैं। हालांकि अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। सुप्रीम कोर्ट ने किसानों को किसी के मूल अधिकारों को नुकसान पहुंचाए बिना प्रदर्शन करने की आज्ञा दी है। वहीं, दूसरी ओर कई बॉलीवुड स्टार्स और पंजाबी सिंगर- कलाकार भी इस आंदोलन में किसानों को समर्थन में उतर आए हैं और इन बिलों का विरोध कर रहे हैं।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News