पीएम मोदी पर स्वरा भास्कर का तंज-''मंदिर बन रहा है हाॅस्पिटल में बेड मांग कर शर्मिंदा ना करें''

4/20/2021 8:34:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। हाल ही में स्वरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोरोना संकट को देखते हुए तंज कसा है।

दरअसल, बीते कई दिनों से हाॅस्पिटल में में बेड की समस्याएं और ऑक्सीजन की कमी खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में स्वरा ने  स्वरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी की तस्वीर शेयर करते हुए कटाक्ष किया है। तस्वीर में पीएम मोदी हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।

स्वरा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'मंदिर वहीं बन रहा है। अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें। धन्यवाद।' इसके साथ ही इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने वाया व्हाट्सएप लिखा है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी या उनकी सरकार के खिलाफ कोई बयानबाजी या पोस्ट किया है। इससे पहले भी स्वरा कई बार सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुकी हैं। एक ओर जहां सरकार के खिलाफ स्वरा के इन तीखे तेवरों को फैंस काफी पसंद करते हैं तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

कोरोना ने दी स्वरा के घर दस्तक

स्वरा भास्कर ने हाल ही में ट्वीट कर बताया था कि कोरोना वायरस हमारे घर में घुस गया है। स्वरा ने लिखा था- 'कोरोना वायरस हमारे घर में घुस गया है।मेरी मां और हमारी कुक दोनो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। हम सभी दिल्ली वाले घर में अलग-अलग आइसोलेट हो गए हैं। सभी डबल मास्क पहनें और घर में रहें।' वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्करफिल्म चार यार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में स्वरा के साथ शिखा तल्सानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा नजर आएंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma