स्वरा भास्कर को नहीं मिल रहा काम, बोलीं- ''विवादित मुद्दों पर रिएक्शन देने के चलते इंडस्ट्री ने किया दरकिनार''

6/17/2024 11:56:19 AM

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती है। शायद यही उनके करियर की सबसे बड़ी रुकावट बन गई है। हाल ही में स्वरा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड में फिल्में नहीं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे विवादित मुद्दों पर रिएक्शन देने के चलते उन्हें इंडस्ट्री से दरकिनार कर दिया गया। 

PunjabKesari
स्वरा भास्कर ने कहा- "मैं एक विक्टम की तरह एक्ट नहीं करना चाहती। मैंने यह रास्ता चुना है। मैंने फैसला किया कि मैं मुखर रहूंगी और मुद्दों पर अपनी राय रखूंगी। मैं चुप रहना भी चुन सकती थी। मुझे पद्मावत में जौहर के दृश्य पर अपना असंतोष व्यक्त करते हुए एक खुला पत्र लिखने की कोई जरूरत नहीं थी।"

PunjabKesari
स्वरा भास्कर ने आगे कहा- "आप मेरे से कई सारी शिकायतें कर सकते हैं। आप मुझे पसंद या नापसंद कर सकते हैं। मुझे लगता है कि जो लोग मुझसे नफरत करते हैं वो भी ये नहीं कह सकते हैं कि ये झूठी है या ये फेक है। वे यह नहीं कह सकते हैं कि मैं कोई और होने का दिखावा करती हूं जो मैं नहीं हूं। लोगों के साथ बातचीत के अनुसार मेरी राय नहीं बदलती। मैं सबके साथ समान रहती हूं। अगर मैं यह सब नहीं कहती तो घुट-घुट कर मर जाती।"

PunjabKesari
इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा- "आप कह सकते हैं कि मुझे युद्ध में गोली लगी है और जब गोली लगती है तो दुख होता है। यह मेरी राय के परिणाम हैं। मेरी बेटी राबिया के जन्म से पहले एक्टिंग मेरा सबसे बड़ा पैशन और प्यार था। मैं कई सारे रोल्स और एक्टिंग प्रोजेक्ट्स करना चाहती थी। मगर मुझे वैसा चांस नहीं मिला, जैसा मैं चाहती थी। इतने सारे एक्टिंग प्रोजेक्ट न मिलने की कीमत चुकानी पड़ती है जिसमें वित्तीय और भावनात्मक दोनों तरह की परेशानियां शामिल हैं। प्रतिष्ठा को लेकर चिंता होती है। मुझे एक कॉन्ट्रोवर्शियल एक्ट्रेस के रूप में टैग किया गया है। निर्देशक, निर्माता और वितरक आपके बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर देते हैं। आपकी एक इमेज बन जाती है। ऐसा नहीं है कि मुझे इसकी चिंता नहीं है, लेकिन मैं अपनी बात पर टिके रहने में कामयाब रही हूं, लेकिन जो बात मुझे सबसे ज़्यादा दुख पहुंचाती है, वह यह है कि मैं उस चीज से संतुष्ट नहीं हो पाई जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं - अभिनय।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News