14 दिन की तकलीफ के बाद स्वरा भास्कर की मां ने दी कोरोना को मात,एक्ट्रेस बोली-''थकी हूं पर अच्छा महसूस कर रही हूं''

5/2/2021 12:06:24 PM

मुंबई: साल 2020 की शुरुआत में खतरनाक कोरोना वायरस ने भारत में तांडव मचाया था। वहीं साल 2021 में बची-खुची कसर संक्रमण के दूसरे स्ट्रेन ने पूरी कर दी है। कोरोना की दूसरी लहर ने  सभी की कमर तोड़कर रख दी है। आम पिछले साल के मुकाबले इस बार कोरोना काफी तेजी से फैल रहा है। लोगों के साथ-साथ नेता व स्टार भी इसकी चपेट में आ रहे हैं।

PunjabKesari

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आईं थी। लेकिन अब स्वरा ने राहत भरी खबर दी है।स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर जानकारी दी है कि उनकी मां अब वायरस के खतरे से बाहर हैं।

PunjabKesari

स्वरा ने अपनी मां और कुक की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा-'ये कठिन समय है। इस बीच एक अच्छी खबर है। मां और बिकेश की कोरोना टेस्ट में रिपोर्ट निगेटिव आई है। 14 दिनों से बुखार और ऑक्सीजन के उतार-चढ़ाव से गुजर रहे थे। बहुत आभारी और खुशनसीब महसूस कर रही हूं। आप सभी को शुभकामनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद। सभी प्रभावित परिवारों के लिए प्रार्थना।'

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा- 'थकी हुई हूं लेकिन अच्छा महसूस कर रही हूं कि मां और बिक्स अब रिकवर कर चुके हैं।' 

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उन्हें और उनके पिता को छोड़कर पूरा कुनबा कोरोना संक्रमित हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हम  दिल्ली वाले हमारे घर में आइसोलेट हो रहे हैं। साथ ही फैंस से कहा था कि प्लीज डबल मास्क लगाएं और घर पर रहें। स्वरा के इस ट्वीट के बाद फैंस उनकी मां की सलामती और बेहतर सेहत की दुआ कर रहे थे।

PunjabKesari
काम की बात करें तो स्वरा हाल ही में गोवा अपनी फिल्म 'जहां चार यार' की शूटिंग के लिए गई थीं, लेकिन को-स्टार मेहर विज के कोविड पाॅजिटिव आने े बाद शूटिंग को रोक दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News