यूजर बोला-कंगना दीदी हैं मंगल ग्रह की बेहतरीन एक्ट्रेस और स्वरा है धरती की फेमस एक्ट्रेस तो ''मिस भास्कर'' शर्माते हुए बोलीं धन्यवाद

2/10/2021 4:00:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मंगलवार को फिल्म थलाइवी और धाकड़ से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने अपनी तुलना मेरिल स्ट्रीप और गैल गडॉट से की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपनी तारीफ के जो कसीदे पढ़े। कंगना ने पहले तो खुद को ब्रह्मांड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री बताया, इसके बाद एक्शन के मामले में खुद को टॉम क्रूज से भी बेहतर बताया।

Bollywood Tadka

जैसे ही कंगना ने अपनी तारीफ के कसीदे पढ़े तो लोगों ने उन्हें ट्रोलर्स करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा-'दीदी एक मेरी नजर में है। उसका नाम स्वरा भास्कर है, लेकिन वो पृथ्वी लोक में रहती हैं। मंगल ग्रह पर सच में आपसे बेहतर कोई एक्ट्रेस नहीं है।'

 

PunjabKesari

 

यूजर्स कई तरह के ट्वीट शेयर कर कंगना की खिल्ली उड़ा रहे हैं।  कंगना के विरोधी सेलेब्स भी उनकी ट्रोलिंग को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसी ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की इस ट्वीट पर नजर पड़ी तो उन्होंने प्यारी सी मुस्कान के साथ शर्माने वाले इमोजी के माध्यम से खुशी जताई और हाथ जोड़कर यूजर को धन्यवाद दिया। 

Bollywood Tadka

स्वरा भास्कर और कंगना रनौत इंडस्ट्री को वो दो हसीनाएं हैं जो बाॅलीवुड के साथ-साथ समाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस से लेकर भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर दोनों विभिन्न मुद्दों पर सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ जाती हैं।

Bollywood Tadka

ये हसीनाएं ट्वीट के जरिए एक-दूसरे के विचारों की आलोचना करती रहती हैं। स्वरा कंगना के साथ 2011 में तनु वेड्स मनु में काम कर चुकी हैं। इसके बाद दोनों इस फिल्म के सीक्वेल में भी नजर आ चुकी हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News