स्‍वरा भास्‍कर ने सपा नेता फहाद अहमद से रचाई शादी, पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें

2/17/2023 7:31:03 AM

बॉलीवुड डेस्कः बॉलीवुड में इन दिनों गुपचुप शादियों का खूब ट्रेंड चल रहा है। अब तक कई सेलिब्रेटीज गुपचुप शादी रचा चुके हैं, जिसका पता लोगों को उनकी वेडिंग फोटोज देखने के बाद लगता है। अब हाल ही ने इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल हो गया है। उधर, एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में मचे बवाल को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पति आदिल के धोेखे से राखी काफी परेशान हैं और उन्हें कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

स्‍वरा भास्‍कर ने सपा नेता फहाद अहमद से रचाई शादी, विदाई में मम्मी-पापा के गले लग रोती नजर आईं एक्ट्रेस
बॉलीवुड में इन दिनों गुपचुप शादियों का खूब ट्रेंड चल रहा है। अब तक कई सेलिब्रेटीज गुपचुप शादी रचा चुके हैं, जिसका पता लोगों को उनकी वेडिंग फोटोज देखने के बाद लगता है। अब हाल ही ने इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां, स्वरा भास्कर समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरेज कर ली है, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है।

Bigg Boss 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे का होम टाउन अमरावती में हुआ जोरदार स्वागत, लाखों की भीड़ में घिरे दिखे एक्टर
सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 भले ही अब खत्म हो चुका है। हालांकि, शो के कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रैपर एमसी स्टेन जहां शो के विनर रहे तो वहीं, शिव ठाकरे शो के फर्स्ट रनर अप रहे। जबकि प्रियंका चाहर चौधरी सैंकण्ड रनरअप रहीं। वहीं, शो में फर्स्ट रनरअप का खिताब जीतने के बाद शिव ठाकरे अपने होमटाउन अमरावती (महाराष्ट्र) पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। गृहनगर में शिव के वेलकम का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दोस्ती में बदली दुश्मनीः बुरे वक्त में राखी को मिला शर्लिन चोपड़ा का साथ, कैमरे के सामने कर डाली गालों पर पप्पी  
एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में मचे बवाल को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। पति आदिल के धोेखे से राखी काफी परेशान हैं और उन्हें कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। अपनी शादी को बचाने और पति आदिल खान दुर्रानी को उनकी करतूतों के लिए सजा दिलवाने की कोशिशों में जुटीं राखी सांवत को अब शर्लिन चोपड़ा का भी साथ मिल गया है। जी हां, शर्लिन और राखी की दुश्मनी अब दोस्ती में तब्दील हो गई है। हाल ही में दोनों को एक दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हुए रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया।

आमिर खान ने 'लगान' एक्टर जावेद के निधन पर जताया शोक, लिखा-आपके साफ दिल को हमेशा याद किया जाएगा
आमिर खान की फिल्म 'लगान' में नजर आ चुके एक्टर जावेद खान अमरोही का मंगलवार को निधन हो गया। उनके निधन ने फिल्म इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। बॉलीवुड सेलेब्स जावेद खान के देहांत पर शोक जता रहे हैं। इसी बीच लगान फेम आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए जावेद खान को श्रद्धांजलि दी है।

शादी के 12 सालः ब्लैक ट्विंनिंग कर देबिना-गुरमीत ने सेलिब्रेट की सालगिरह, केक कटिंग से पहले एक दूजे के प्यार में डूबा कपल
टीवी के राम सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों को एक साथ प्यार से रहते हुए 12 साल पूरे हो गए हैं। 15 फरवरी को कपल ने अपनी 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस मौके पर दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए और घर पर केक काटकर जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

एमसी स्टैन के 'बिग बॉस 16' की ट्रॉफी जीतने पर टीना दत्ता ने कसा तंज, कहा-इस बार शो का गेम ही कुछ और था
टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' खत्म हो चुका है। लोगों को सबसे ज्यादा उम्मीद प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के ट्रॉफी जीतने की थी, लेकिन एमसी स्टैन शो के विनर रहे। विजेता बने एमसी स्टैन की जीत ने सबको हैरान कर दिया और लोग उन्हें इसके लिए 'अनडिजर्विंग' बता रहे हैं। वहीं हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रहीं टीना दत्ता ने भी स्टैन की जीत पर सवाल उठा दिए हैं।

आलिया भट्ट ने पहली बार शेयर की बेटी की झलक! क्यूट तस्वीर पर आई यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़
बी-टाउन कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने नवंबर 2022 में बेटी राहा का स्वागत किया। हालांकि, अब तक कपल ने अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया है। फैंस राहा की एक झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच आलिया ने एक क्यूट बेबी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Unseen: सिद्धार्थ के साथ कियारा ने दिल खोलकर किया डांस, दुल्हनिया को बाहों में लेकर एक्टर ने दिए रोमांटिक पोज
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल की शादी की अनसीन तस्वीरें लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। अब हाल ही में फिर सिड-कियारा की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश से जल्द सात फेरे लेंगे करण कुंद्रा? बोले- मैं तो सेट पर भी करने को तैयार हूं..
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक सेलिब्रेटी अपने पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहा है। ऐसे में बाकी स्टार्स की शादी होते देख करण कुंद्रा का भी गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेने का बहुत मन हो रहा है। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद मीडिया के बीच किया है। हाल ही में करण कुंद्रा ने बताया कि उन्होंने तेजस्वी के साथ कब शादी करने का प्लान किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal


Recommended News

Related News