'केबीसी' में अमिताभ ने पूछा स्वरा भास्कर की फिल्म से जुड़ा सवाल, यह देख एक्ट्रेस ने मेकर्स से की ये

10/16/2019 11:17:13 AM

बॉलीवुड तडका टीम. रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'  अपने पूछे जाने वाले सवालों की वजह से भी सुर्खियों में रहता है, जिसके कारण कई बार बॉलीवुड स्टार भी इस लपेटे में आ जाते हैं। हाल ही में शो के होस्ट द्वारा पूछे गए स्वरा भास्कर की फिल्म से संबंधित प्रश्न से एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। स्वरा भास्कर तब फूली नहीं समाई जब वो अमिताभ बच्चन का रियलिटी गेम शो देख रही थीं। 

PunjabKesari
शो के दौरान मेगास्टार ने स्वरा की 2017 की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' से संबंधित प्रश्न पूछा। उन्होंने पूछा कि स्वरा की फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के नाम में कौनसा शब्द गायब है? 

PunjabKesari

इसके बाद एक्ट्रेस ने टेलीविजन सेट पर फिल्म का नाम और अपनी फोटो ट्वीटर पर शेयर की। स्वरा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ओह एम जी, मैं लिविंग लीजैंड अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए मेरी फिल्म से संबंधित प्रश्न से बहुत हैरान हूं, इससे मेरी खुशी का कोई ठिकाना नही है। 

PunjabKesari

इसी के साथ स्वरा ने शो के लेखकों और प्रतियोगियों का धन्यवाद किया और मुबारक भी दी, एक्ट्रेस ने शो के मेकर्स को उसकी यह क्लिप उसे भेजने की रिक्वेस्ट भी की। 

PunjabKesari
बता दें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की प्रशंसक रहती हैं और अक्सर उन्हें कई बार अमिताभ की फिल्मों के बारे में बात करते भी सुना गया है।  

PunjabKesari
प्रोफेशनल फ्रंट पर, स्वरा भास्कर जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'शीर कुर्मा' में दिव्या दत्ता और शबाना आजमी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी, फिल्म फराज आरिफ अंसारी द्वारा डायरेक्ट की गई है। रिपोर्टस के अनुसार, यह फिल्म होमोसेक्सुल्टी विषय के इर्द गिर्द घूमती  है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News