कोर्ट मैरिज के बाद घर पर जोरों से चल रहीं स्वरा की शादी की तैयारियां, शौहर संग ढोल की धुन पर थिरकतीं दिखीं एक्ट्रेस

3/12/2023 4:34:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्‍वरा भास्कर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों समाजवादी नेता फहाद अहमद संग गुपचुप शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने फैंस को जानकारी दी थी। वहीं अब दोनों जल्द ही परिवार और दोस्तों के बीच में शादी का जश्न मनाने जा रहे हैं। उनके घर में शादी के जश्न की तैयारियां जोरों से  चल रही हैं। इसी बीच स्वरा भास्कर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खूब डांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर सोफे पर बैठी ढोल की धुन पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति फहाद अहमद भी इस दौरान ढोल की बीट पर थिरकते दिख रहे हैं। इस दौरान कपल बेहद खुश नजर आ रहा है।

 

बता दें, स्वरा भास्कर ने 16 फरवरी को फहाद संग अपनी कोर्ट मैरिज की अनाउंसमेंट की थी। स्वरा ने पति संग अपना एक खास वीडियो शेयर कर लिखा था,"कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज को खोजते हैं जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad यह अराजक है लेकिन यह आपका है!" 

 

 

बता दें, फहाद अहमद समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के महाराष्ट्र के प्रेसिडेंट हैं। उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है। उन्होंने पीएचडी भी की है। वह समाजवादी पार्टी के वेल एडुकेटेड नेताओं में गिने जाते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News