स्वरा भास्कर ने तालिबानी आतंकियों से की हिंदुत्व की तुलना तो भड़कीं कंगना बोलीं- विषय से गुमराह मत करो

8/19/2021 10:24:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बीते दिन अफगानीस्तान में तालिबानी हमले पर उन्हें ट्वीट करना महंगा पड़ गया। उन्होंने अपने ट्वीट में तालिबानी आतंकियों की तुलना हिंदुत्व से कर डाली, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक ने तो उनके खिलाप पुलिस में शिकायत ही दर्ज करा डाली। वहीं इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी स्वरा को खरी-खोटी सुनाने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए स्वरा भास्कर को करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari

 

दरअसल, स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था - ‘हम हिंदुत्व के आतंक के साथ ठीक नहीं हो सकते और हम तालिबान के आतंकी हमले से टूट गए हैं और पूरी तरह से सदमे में हैं। हम तालिबान के आतंक से शांत नहीं हो सकते और हम सभी हिंदुत्व के आतंक के बारे में नाराज होते हैं। हमारे मानवीय और नैतिक मूल्य पीड़िता या उत्पीड़क की पहचान पर आधारित नहीं होने चाहिए।

 

स्वरा के इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- हिंदुत्व में श्रेष्ठता या एक्सट्रीमिस्म का मतलब आतंक या टेरर नहीं मोक्ष और समाधि है। विषय से गुमराह मत करो। ये चीन और अमेरिका का षड्यंत्र है भारत के प्रति।"

PunjabKesari


इसके साथ ही कंगना ने एक व्यक्ति द्वारा शेयर किए गए सटिस्टा के आंकड़ों को भी लोगों के बीच शेयर किया, जिसमें आतंकी संगठन और उनके द्वाारा किए गए हमलों के बारे में जिक्र किया गया है। इन आंकडों में तालिबान, बोको हरम, अल शबाब जैसे आतंकी संगठनों के द्वारा किए गए आतंकवादी हमलों की संख्या को दिखाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News