लाडो स्वरा के बर्थडे पर पिता उदय का पोस्ट-''इस बार अपनी शोना रानी को गले नहीं लगा पाए'', केक काटते हुए छलके एक्ट्रेस के आंसू

4/9/2021 12:07:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। स्वरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की जश्न 8 अप्रैल की रात से ही शुरु हो गया है। इस स्पेशल मौके पर स्वरा ने भास्कर के पैरंट्स, फ्रेंड्स और कलीग्स ने मिलकर उनके लिए पार्टी रखी। बर्थडे पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।इस दौरान स्वरा केक काटते समय रो भी पड़ीं।वीडियो में स्वरा के सामने तीन केक रखे नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

उनके आसपास उनके फ्रेंड्स और कलीग्स नजर आ रहे हैं। इसके बाद केक काटते हुए स्वरा भास्कर बीच में ही रो पड़ती हैं। दरअसल, स्वरा इन दिनों अपने पेरेंट्स के दूर हैं।वीडियो काॅल के जरिए उनके पेरेंट्स बेटी की बर्थडे पार्टी ज्वाइन की।

PunjabKesari

 

 संभव है कि सामने वीडियो पर पैरंट्स को स्वरा इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं। स्वरा ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए अपने पैरंट्स, दोस्तों और साथ काम करने वालों का दिल से शुक्रिया अदा किया है और खुद को सबसे लकी बताया है।

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

 

पापा ने लिखा इमोशनल पोस्ट 

स्वरा के पापा उदय भास्कर ने अपना लाडली को बर्थडे विश करते हुए ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। पापा ने स्वरा के बर्थडे पर अपनी बिटिया की इन तस्वीरों के साथ खूब लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा-हमें अच्छा नहीं लग रहा है कि हम बर्थडे पर तुम्हारे पास जाकर तुम्हें विश नहीं कर पाए और तुम्हारी मां अपनी शोना रानी को गले नहीं लगा पाईं।'

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News