स्वरा भास्कर ने उन्नाव घटना को लेकर यूपी सरकार पर कसा तंज, पूछा ''और क्या होना बाकी है?''

2/18/2021 1:33:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और कई मुद्दों अपनी राय देती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने उन्नाव के असोहा जिले की एक घटना को लेकर ट्वीट किया है और अपनी भड़ास निकाली है। एक्ट्ट्रेस का ये ट्वीट लोगों का ध्यान खूब अपनी तरफ खींच रहा है और यूजर्स भी कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


क्या है मामला
दरअसल, उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के असोहा इलाके के बबुरहा गांव के बाहर बुधवार को दलित बिरादरी की तीन युवतियां बेसुध मिली। अस्पताल ले जाने पर उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने यहां बताया कि बबुरहा गांव में एक ही परिवार की तीन लड़कियां अपराह्न करीब तीन बजे जानवरों के लिए चारा लेने घर से निकली थीं। देर शाम तक वापस ना आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की तो वे तीनों गांव के बाहर खेत में मिली और वे एक दुपट्टे से बंधी हुई थी।

अब इस इस घटना की निंदा करते हुए स्वरा ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "और क्या होना बाकी है???? उत्तर प्रदेश में और क्या होना है कि अजय बिष्ट की सरकार का इस्तीफा मांगा जा सके.. और राष्ट्रपति शासन लागू हो? #SackAjayBisht #Unnao #Save_Unnao_Ki_Beti." 

इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, कोई गलती न करें .. उन्नाव में आतंक अपराधियों द्वारा आनंदित असुरक्षा की संस्कृति का परिणाम है। खास कर महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामलों में .. दलित महिलाएं .. यह तब होता है जब आप गाय की वेदी पर शासन का त्याग करते हैं, मंदिर और कट्टरता की एक अथक राजनीति ।
स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News