B''Day Spl: पहले इस शख्य के प्यार में पागल थीं Swara, फिर जिसे भाई कहा उसी संग कर ली शादी

4/9/2023 11:14:37 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वह कभी राजनीति तो कभी देश के जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय खुलकर सभी के साथ साझा करती हैं। आज स्वरा अपना 35 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब लाइम लाइट में रहती है। बता दें कि शादी के बाद स्वरा अपना पहला बर्थडे मना रही हैं। ऐसे में आज हम आपको एक्ट्रेस का लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। 

स्वरा भास्कर का फिल्मी दुनिया से नहीं था कोई नाता
स्वरा का जन्म 9 अप्रैल को 1988 को हुआ। उनके पिता सैना के अधिकारी थे, जिसके कारण फिल्मों से उनकी फैमिली का कोई संबंध नहीं था। ऐसे में स्वरा ने ठान लिया था कि उन्हें बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाना है। साल 2010 में आई फिल्म 'गुजारिश' से एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया में एंट्री की। हालांकि इस फिल्म में उनका रोल कम ही था। इस फिल्म के बाद स्वरा ने 'चिल्लर पार्टी', 'तनु वेड्स मनु', 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'प्रेम रतन धन पायो', 'निल बटे सन्नाटा', 'वीरे दी वेडिंग' जैसी कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। 

पांच साल तक लिव इन में रहीं एक्ट्रेस
स्वरा की लव लाइफ की बात करें तो रांझणा फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस की मुलाकात राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक हिमांशु शर्मा से हुई। धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई।' तारों के शहर' सॉन्ग में हिमांशु और स्वरा ने साथ में काम किया और इसके बाद दोनों ने लिव इन में रहना शुरू कर दिया। यह रिश्ता पांच सालों तक चला। जिसके बाद दोनों में अनबन शुरू हुई और साल 2018 आते-आते यह रिश्ता खत्म हो गया। 

जिसे भाई कहा उसी के साथ रचाई शादी
देश से जुड़े विषयों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर की मुलाकात जेएनयू की एक रैली में समाजवादी पार्टी के युवा संघ महाराष्ट्र के अध्यक्ष फहद अहमद से हुई। बेहद कम समय में दोनों अच्छे दोस्त बन गए। दोनों की यह दोस्ती इतनी गहरी हो गई कि वे एकदूसरे को सपोर्ट करने लगे। एक बार तो स्वरा ने सोशल मीडिया पर फहद को भाई कहकर भी संबोधित कर दिया था। फिर 16 जनवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज करके सभी को चौंका दिया। लोगों ने स्वरा और फहद के रिश्ते पर कई तरह के सवाल उठाए लेकिन दोनों अब एक दूसरो को हसबैंड वाइफ के रूप में असेप्ट कर चुके हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News