स्वरा भास्कर ने जोमैटो को दी नफरत फैलाने वाले चैनल से विज्ञापन हटाने की सलाह, जवाब देने पर हुआ ट्रोल

11/20/2020 2:17:39 PM

मुंबई. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस समाजिक और राजनीतिक मामलों पर अपनी राय देती रहती है। स्वरा ने ट्वीट कर जोमैटो से नफरत फैलाने वाले चैनल पर से अपना विज्ञापन बंद करने की सलाह दी थीl जिसका जोमैटो ने जवाब दिया है। जवाब देने के बाद जोमैटो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है।


एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा था- 'जोमैटो मैं आपकी नियमित ग्राहक हूंl क्या आप नफरत फैलाने वाले चैनलों से अपना ऐड वापस लेंगेl मैं इस बात से संतुष्ट नहीं हूं कि मेरे द्वारा दिए गए पैसे का दुरुपयोग सांप्रदायिक नफरत फैलाने के लिए किया जाएl कृपया अपने ग्राहक को बताएंl' जिसका जवाब देते हुए जोमैटो ने लिखा-'स्वरा जी कृपया ध्यान दीजिएl हम अपने बनाए कंटेंट के अलावा किसी भी प्रकार के अन्य कंटेंट को एंडोर्स नहीं करतेl इसके अलावा हम इस में ध्यान दे रहे हैंl' जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग जोमैटो के बॉयकाट की मांग करने लगे।

 

 

 


बता दें स्वरा सोशल मीडिया पर अपने विचार रखती ही रहती है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया गया है। काम की बात करें तो एक्ट्रेस कई फिल्मों में सेकंड लीड के तौर पर काम कर चुकी हैl एक्ट्रेस वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। स्वरा बहुत जल्द शो 'भाग बेनी भाग' में नजर आने वाली है।

 


Parminder Kaur