स्वरा भास्कर ने सुशांत के परिवार से सोशल मीडिया पर मांगी माफी, बोली ''उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए''

7/22/2020 10:16:59 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बीच तीखी बहस छिड़ी हुई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत, तापसी पन्नू से लेकर स्वरा भास्कर इस मामले में जमकर अपनी आवाज उठा रही है और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह के परिवार से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। जिसको लेकर वो चर्चा में बनी हुईं हैं।


स्वार भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैने आत्मनिरीक्षण किया और मुझे लगता है सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने जितनी बार उनका नाम हम लोगों की बहस में सुना है, उस लिहाज से हमें उन लोगों से माफी मांगनी चाहिए। यह हमारे बारे में नहीं है। सुशांत की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। हमें उनकी यादों को सेलिब्रेट करना चाहिए और विनम्र होना चाहिए।''

 

बता दें कंगना, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट्स पर कई बार सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया था। वहीं अब स्वरा को अहसास हुआ है कि ये गलत है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट को यूजर खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  

 


ये भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दो दिन बाद यानि 24 जुलाई को ऑनलाइन रिलीज होगी। फिल्म में सुशांत संजना संघी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। 

Edited By

suman prajapati