सुब्रमण्यम स्वामी का सनसनीखेज खुलासा, सुशांत के रिश्तेदार ने कहा-''हमने मुंह खोला तो हमारा भी मर्डर''

7/29/2020 11:50:58 AM

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई जांच करवाने की मांग उठ रही हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि कई नेता और स्टार्स भी इस मांग ने अपनी आवाज उठा रहे हैं। बीते दिनों भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था, वहीं अब सुब्रमण्‍यम चिट्ठी पीएम तक पहुंच गई है। इसी बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केस में सनसनीखेज खुलासा किया है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में Times Now पर एक डिबेट के दौरान जब सुब्रमण्यम स्वामी से पूछा गया कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने FIR करवाने के लिए 43 दिनों तक इंतजार क्यों किया, तो स्वामी ने कहा-'वे सब डरे हैं। अगर इस मामले में सुशांत के प्रशंसकों ने आवाज नहीं उठाई होती और मीडिया में बात नहीं उछलती तो मुझे नहीं लगता है कि उन लोगों के अंदर यह कदम उठाने का साहस था।'

PunjabKesari

 

सुशांत की मौत के बाद मैंने उनके एक करीबी रिश्तेदार से बात की थी, क्योंकि मैं उन्हें पहले से जानता था। यह शुरुआत की ही बात है। उन्होंने मुझसे कहा कि अगर उन्हें (सुशांत की मौत के पीछे जो लोग हैं) पता लग गया कि मैंने आपसे बात की है और मैंने इस मामले पर मुंह खोला है तो हमारी भी हत्या की जा सकती है। 

PunjabKesari

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा-'बॉलीवुड का यह गैंग दुबई में बैठे माफिया से जुड़ा है। इनका संबंध आईएसआई और पाकिस्तान से भी है। इनकी सफाई की जरूरत है और सुशांत केस के बहाने इसकी शुरुआत हुई है। सुशांत केस में नया मोड़, परिवार ने गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है।'

PunjabKesari

 

बता दें कि स्वामी ने इस मामले में देख रेख करने के लिए वकील  ईशकरण भंडारी को काम पर रखा था। बताते चले सुब्रमण्यम स्वामी से पहले शेखर सुमन और रूपा गांगुली और पप्पू यादव जैसे कई महान हस्तियां इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News