स्वामी ओम ने दी धमकी- मुझे शो का विनर बनाओ वरना...

1/5/2017 6:21:01 PM

मुंबई- बिग बॉस 10 में स्वामी ओम ने पिछले एपिसोड में घर के अंदर दोबारा एंट्री करने के बाद फिर से यह बात साबित कर दी है। टास्क के नियमों को जाने बिना स्वामी ओम इंजन से नीचे उतर आते हैं ताकि कैंप्टंसी के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें। 

आज के ऐपीसोड में अपनी चीजें छीनने के चक्कर में ओम स्वामी के हाथों में कट लग जाता है और उससे खून निकलने लगता है। इसके बाद वो मनु और नीतिभा पर खुद को चोट पहुंचाने का इल्जाम लगाते हैं। स्वामी इतने पर भी नहीं रुकते और मरहम पट्टी करवाने की बजाए अपने हाथों से निकल रहे खून को मनवीर के ऊपर फेंकने लगते हैं। इस मामले पर बिग बॉस क्या निर्णय देते हैं यह देखने लायक होगा।

बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 10 से बाहर होने वाले टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने स्वामी ओम के बारे में कई राज खोले हैं। यह शॉकिंग बातें कई लोगों को चौंका सकती हैं। गौरव चोपड़ा को लगता है कि स्वामी ओम ना केवल चालाक हैं बल्कि आपराधिक रुचि के भी हैं जो दूसरों के लिए काफी खतरनाक साबित होता है।

स्वामी ओम के तमाशे घर के अंदर जारी है। जैसा कि अभी हाल ही में कोर्ट में पेशी होने के कारण घर से बेघर हुए थे। जब उन्होंने घर में वापसी की तो स्वामी ओम ने शो मेकर्स को अपने नखरो से काफी परेशान किया। सूत्रों की माने तो स्वामी ओम ने शो मेकर्स से कहा कि, उनका फूलों के हार से स्वागत किया जाए साथ ही वह घर के अंदर जाने से पहले पूजा भी करेंगे। स्वामी ओम के नखरे यहीं नहीं रुके उन्होंने शो मेकर्स को धमकी दी है कि वह उन्हें शो का विनर घोषित कर दें। अगर शो मेकर्स ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्हें इसका हर्जाना भुगतना पड़ेगा।