स्वामी ओम ने दी बिग बॉस को कड़ी चेतावनी, ग्रैंड फिनाले में करेंगे हमला

1/13/2017 3:07:11 PM

मुंबई- बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद स्वामी ओम कई न्यूज चैनलों पर बेतुके बयान देते नजर आ रहे हैं। खुद को स्वामी ओम कहने वाला यह बाबा अपनी हरकतो से बाज नही रहा। स्वामी ओम ने बिग बॉस शो के निर्माताओं को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें वापिस नहीं बुलाया गया तो ग्रैंड फिनाले नहीं होने देंगे। 

स्वामी ओम ने निर्माताओं को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्हें वापिस नहीं बुलाया गया तो ग्रैंड फिनाले नहीं होने देंगे और वह बिग बॉस के घर को आग लगा देंगे और दोबारा कभी भी यह शो नही होने देंगे। वह अपने साथियो सहित बिग बॉस के घर पर हमला भी कर सकते हैं।

इस बात से तो सभी वाकिफ़ है कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम को घर से अपने बुरे बर्ताव की वजह से निकाला गया था। खबर है कि अब दोनों ही ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनने के लिए बहुत बेचैन हैं। शो के होस्ट सलमान खान ने दोनों के फिनाले में शामिल होने पर रोक लगाई हुई है। लेकिन अगर कुछ खबरों पर यकीन किया जाए तो प्रियंका और स्वामी अपनी ओर से पूरी कोशिश में लगे हुए हैं कि उन्हें ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनाया जाए। इसके लिए दोनों प्रोड्यूसर्स को मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। 

सूत्र ने बताया कि प्रियंका और स्वामी प्रोड्यूसर्स को लगातार फोन कर रहे हैं, लेकिन सलमान के कड़े आदेश की वजह से निर्माता उनके फोन को नजरअंदाज कर रहे हैं। अगर निर्माता दोनों को फिनाले में बुलाकर थोड़ी ज्यादा टीआरपी हासिल करना भी चाहें तो सलमान की वजह से वो ऐसा नहीं कर सकते हैं। सलमान खान की वजह से शो के आखिरी एपिसोड में दर्शकों को पूर्व कंटेस्टेंट देखने को नहीं मिलेंगे।

सूत्र ने बताया- 28 जनवरी के दिन सेट्स पर बहुत भारी सिक्योरिटी होगी। इसकी वजह निर्माताओं का डरना नहीं है बल्कि वो उस दिन कुछ भी गलत नहीं होने देना चाहते। खैर देखना खास होगा कि प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम निर्माताओं को मनाने की अपनी कोशिशों में कामयाब हो पाते हैं या नहीं? अब यह देखना होगा कि क्या स्वामी ओम बिग ब़ॉस का यह शो का फिनाले होने देंगे या इसमें किसी प्रकार की कोई रूकावट पैदा करेंगे।