स्वामी ओम ने बिग बॉस में वापस नहीं बुलाने पर दे डाली इतनी बड़ी धमकी

1/7/2017 4:30:57 PM

नई दिल्ली: बिग बॉस 10 इस सीजन में स्वामी ओम की हरकतें पूरे शो में चर्चा में रही और घर के अन्य सदस्यों को परेशान भी किया। अब इसी के चलते उन्हें घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। कैप्टेंसी टॉस्क के दौरान ओम स्वामी ने अपना टॉयलेट बानी और रोहन पर फेंक दिया था जिस कारण उनको घर से बाहर निकाल दिया गया।

 बिग बॉस से निकाले जाने के बाद स्वामी ओम ने इस शो से जुड़ी तमाम बातों पर एक न्यूज़ चैनल से खास बातचीत की है।

स्वामी ओम ने कहा है कि बिग बॉस उन्हीं की बदौलत चल रहा था।उन्होंने कहा, ”बिग बॉस में मुझ से ज्यादा लोकप्रियता किसी की नहीं है। बिग बॉस शो यदि चल रहा था तो वो मेरी ही बदौलत चल रहा था।मेरे निकल जाने की वजह बिग बॉस की टीआरपी बिलकुल ही गिर जाएगी।”

निर्माताओं की तरफ से उनको शो से निकाले जाने के फैसले को स्वामी ओम ने गलत बताया। स्वामी ओम ने कहा, ”पिछली बार जब मैंने किचन में पेशाब किया था, तब बिग बॉस ने कुछ भी नहीं बोला। इस बार लोगों (बिग बॉस कंटेस्टेंट्स बानी और रोहन) के ऊपर ‘पानी’ फेंकना मेरी एक स्ट्रैटजी के तहत था। बिग बॉस जानते थे कि ये पेशाब नहीं बल्कि पानी था फिर भी उन्होंने मुझे शो से बाहर निकाल दिया।”

इतना ही नहीं स्वामी ओम ने इस बात को जाहिर किया कि उनको यदि शो में नहीं बुलाया जाएगा तो वो बिग बॉस का फिनाले नहीं होने देंगे। स्वामी ओम ने बताया कि वो शो के ऊपर और शो में रह रहे कंटेस्टेंट्स के ऊपर क्रिमिनल चार्ज दायर करेंगे और अगले साल बिग बॉस का शो नहीं होने देंगे।