350 किलो के बाथटब मेें सिक्के भर Iphone लेने पहुंचा ये शख्स, देखें वीडियो

11/19/2018 4:26:28 PM

लंदन: रशिया में हाल ही में कुछ एेसा हुआ जिसमे सबको हौरान कर दिया। रशिया के प्रैक्सटर्स एप्पल आईफोन एक्सएस (लेने के लिए बाथटब में सिक्के भरकर पहुंच गए।
रशियन ब्लॉगर स्यातोस्लाव कोवांलेंको ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए दी। वीडियो में  प्रैक्सटर्स कुछ दिन पहले सिक्कों से भरा बाथटब लेकर पहुंचे। खबरों के मुताबिक, कोवांलेंको ने 1 लाख रशियन रूबी बाथटब में रखी।  भारतीय रुपयों में इसकी कीमत है एक लाख 8 हजार रुपये है। 

 

View this post on Instagram

Легендарная #Ваннамелочи которую мы принесли #Restore Полный Ролик выйдет на Ютюб Канале: «Святослав Коваленко» Вес ванны ~350кг! Но мы смогли! #IphoneXs #купилайфон #мелочь #Apple #iphone #тцевропейский

A post shared by Святослав Коваленко (@kovalenkosvyat) on

 

350 किलो का बाथटब लेकर वह मॉस्को के एक मॉल के एप्पल स्टोर में पहुंचे। वीडियो  सिक्योरिटी गार्ड्स उनको और उनके दोस्तों को अंदर जाने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। कोवांलेंको गार्ड्स से बोलते हैं कि इसमें गलत क्या है? लेकिन कुछ देर बाद उनको स्टोर में जाने की इजाजत मिल गई। हैरान करने वाली बात है कि स्टोर सिक्कों से पेमेंट लेने में राजी हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोर के कर्मचारियों को सिक्कों को गिनने में 2 घंटे का समय लगा,जिसके बाद कोवांलेंको ने 256 जीबी का iPhone XS मिला। बता दें कि एक इंटरव्यू में कोवांलेंको ने बताया कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि वो रशिया की छोटी करंसी को भी लोगों के ध्यान में लाना चाहते थे। रशिया में अधिकतर स्टोर्स लगों को सामान इसलिए नहीं देते क्योंकि उनके पास चेंज नहीं होता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News