रितिक रोशन, अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स ने ''सुजल - द वोर्टेक्स'' के ट्रेलर को सराहा

6/8/2022 2:17:01 PM

नई दिल्ली। सुजल - द वोर्टेक्स के ट्रेलर ने एक तूफान पैदा कर दिया और न केवल दर्शकों का बल्कि इंडस्ट्री के लोगों का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा हैं। प्राइम वीडियो की पहली लॉंग फॉर्म, स्क्रिप्टेड ओरिजिनल तमिल सीरीज, जो कि 30+ से अधिक भारतीय और विदेशी भाषाओं में स्ट्रीम करने के लिए तैयार है, पिछले हफ्ते आईफा में अपनी घोषणा के बाद से सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

हाल ही में अबू धाबी में अभिषेक बच्चन ने इसे दुनिया के सामने पेश किया था। अब  सुज़ल - द वोर्टेक्स के ट्रेलर को भारतीय सिनेमा के दिग्गजों और सम्मानित हस्तियों और सुपरस्टारों ने सराहा है। इसमें ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, विजय सेतुपति, दुलकर सलमान, कीर्ति सुरेश, कृष्णा कुलशेखरन, श्रीनिधि शेट्टी, कल्याणी प्रियदर्शन और जननी से लेकर मोहन राजा, पी. समुथिरकानी, बालाजी मोहन और कार्तिक सुब्बाराज तक का नाम शामिल हैं।

 

रितिक रोशन

 

अभिषेक बच्चन 

 

विजय सेतुपति

 

आर्या

 

कीर्ति सुरेश

 

दुलकर सलमान

 

एस जे सूर्या

 

मोहन राजा

 

कार्तिक सुब्बाराज

 

श्रद्धा श्रीनाथ

 

श्रीनिधि शेट्टी

 

विक्रम-वेधा फेम, मैवरिक जोड़ी पुष्कर और गायत्री के रचनात्मक दिमाग से निलका, और ब्रम्मा और अनुचरण एम द्वारा निर्देशित इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा सीरीज में राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, इटैलियन, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, स्पेनिश, अरबी और तुर्की सहित 30+ भाषाओं में विश्व स्तर पर प्रीमियरिंग, सुज़ल - द वोर्टेक्स 17 जून से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News