सुजैन ने ऋतिक की फैमिली संग मिलकर सेलिब्रेट किया बेटे ऋहान का 15वां बर्थडे, शेयर किया पार्टी का वीडियो

3/28/2021 3:49:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही तलाकशुदा हों, लेकिन वे अपने रिश्ते की खट्टास कभी भी अपने बेटे ऋहान तक नहीं आने देते। दोनों अपने बेटे को खूब प्यार करते हैं और उसकी हर जरूरत का खास ध्यान रखते हैं। आज इस एक्स कपल का बेटा 15 साल का हो गया है। इस मौके पर सुजैन ने बेटे  बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


शेयर किए गए वीडियो में ऋतिक रोशन, राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी दिखाई दे रहे हैं। इन सभी ने मिलकर ऋहान का बर्थडे सेलिब्रेट साथ में सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

 

वीडियो शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा,"मेरी जिंदगी के प्यार के लिए, सबसे चमकदार रोशनी की मेरी किरण.. तुम मेरे सबकुछ हो.. मेरी खुशी भरी मुस्कान की वजह तुम हो." 


View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

बता दें सुजैन अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने 10 जनवरी  को ऋतिक रोशन के बर्थडे पर भी एक खास मैसेज कर एक्स हसबैंड को विश किया था।

PunjabKesari

 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी साल 2000 में शादी की थी। शादी के बाद सुजैन ने दो बेटों को जन्म दिया और 14 साल बाद यानि 2014 में कपल का तलाक हो गया था। ऋतिक और सुजैन भले ही अलग हो गए हों, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News