रयूमर्ड Bf संग नीलम कोठारी की पार्टी में पहुंची सुजैन खान, ब्लैक शॉर्ट्स पहने अर्सलान गोनी के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

4/13/2022 1:43:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी अक्सर एक-साथ खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि सुजैन एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने इन अफवाहों की न तो अभी तक पुष्टि की है और न ही खंडन किया है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, जहां एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। इसके अलावा किसी पार्टी या इवेंट में उनकी एक साथ की तस्वीरें आग में घी डालने का काम करती हैं। इसी बीच मंगलवार रात दोनों को एक्ट्रेस नीलम कोठारी की पार्टी में स्पॉट किया गया जहां दोनों कैमरे के सामने जमकर पोज देते नजर आए। अब रयूमर्ड कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस दौरान सुजैन लेदर स्कर्ट के साथ ब्लैक टैंक टॉ पहने बेहद बोल्ड लग रही हैं।

 

 

इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल पहने और अपने लुक को गोल्डन ज्वैलरी और गोल्डन बैग से एक्सेसराइज किया।

 

 

दूसरी ओर, अर्सलान व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम पेंट में हैंडस्म दिख रहे हैं। एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते हुए यह रयूमर्ड कपल कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहा है।

 

बता दें, इससे पहले सुज़ैन खान-अर्सलान गोनी को गोवा में एक-साथ पार्टी करते देखा गया। इस पार्टी में सुज़ैन खान के एक्स पति ऋतिक रोशन भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ नजर आए थे। पार्टी में दोनों अफवाहित कपल की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।  

Content Writer

suman prajapati