कैंसर से जूझ रहीं सोनाली के साथ सुजैन ने शेयर की तस्वीरें, ट्रीटमेंट का असर दिखा साफ

8/14/2018 12:16:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इन दिनो सोनाली इलाज के चलते बाल्ड लुक में नजर आई हैं।

बीते दिनों सोनाली को सपोर्ट करने के लिए सुजैन खान और गायत्री न्यूयॉर्क उनसे मिलने पहुंची थी। हाल ही में अब सुजैन ने सोनाली के कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में सोनाली काफी खुश नजर आ रही हैं। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधकर हैट लगाई हुई है। वहीं उनके चेहरे पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर देखने को मिल रहा है।

तस्वीरों में सुजैन और गायत्री के साथ सोनाली प्यारी सी स्माइल देते हुए तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं।

हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें।ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं।

 

Neha