कैंसर से जूझ रहीं सोनाली के साथ सुजैन ने शेयर की तस्वीरें, ट्रीटमेंट का असर दिखा साफ

8/14/2018 12:16:04 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। फैंस से लेकर स्टार्स सोनाली की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इन दिनो सोनाली इलाज के चलते बाल्ड लुक में नजर आई हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों सोनाली को सपोर्ट करने के लिए सुजैन खान और गायत्री न्यूयॉर्क उनसे मिलने पहुंची थी। हाल ही में अब सुजैन ने सोनाली के कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में सोनाली काफी खुश नजर आ रही हैं। बाल्ड होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधकर हैट लगाई हुई है। वहीं उनके चेहरे पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में सुजैन और गायत्री के साथ सोनाली प्यारी सी स्माइल देते हुए तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनाली ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। न्यूयॉर्क में सोनाली अपने पति और बेटे के साथ हैं। वहीं दुबई में इलाज के दौरान सोनाली फैंस के साथ अपनी हर एक तस्वीर शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

हम तो यही आशा करते हैं कि सोनाली जल्द से जल्द ठीक होकर वापिस अपने घर लौटें।ट्रीटमेंट से पहले सोनाली ने अपने बाल भी कटवा लिए हैं। वे बिना किसी परेशानी के अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News