सुजैन खान के बाद बड़ी बहन फराह ने पति डीजे अकील से तोड़ा 22 साल पुराना रिश्ता, बोलीं- अब हम कपल न होकर सिर्फ दोस्त हैं

3/16/2021 4:40:59 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की बहन फराह खान अली भी उनकी तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह अपने पति डीजे अकील से अलग हो गई हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हम दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं और हम दोनों अब एक अच्छे दोस्त हैं।

PunjabKesari


फराह ने सोमवार रात एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"कभी कभी दो लोग अलग हो जाते हैं। कभी-कभी वे एक-दूसरे से अलग निकल जाते हैं। पति अकील के साथ मेरे रिलेशनशिप स्टेटस को कपल से सिर्फ दोस्त हुए 9 साल हो गए हैं। इस बारे में बताने के लिए मैं सिर्फ यही कहूंगी कि हम आपसी ख़ुशी से अलग हुए हैं।"


View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)

फराह ने आगे लिखा, "हम हमेशा एक-दूसरे के अच्छे दोस्त और हमारे प्यारे से बच्चों अजान और फिजा के लिए अच्छे पैरेंट्स रहेंगे, जो हमें एक बराबर प्यार करते हैं। उन्हें अभी यह स्वीकार करना होगा कि अब हम और कपल नहीं रह सकते। यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है, जिसमें दो एडल्ट लोग शामिल हुए। कोई तीसरा इसमें शामिल नहीं था।"

PunjabKesari


सुजैन की बहन ने कहा, "इस बात को पब्लिक करने की वजह यह है कि जो लोग हमें जानते हैं, वे हमारी स्थिति को स्वीकार करते हैं और हम दोनों के लिए दुआ करते हैं। क्योंकि हम एक-दूसरे के प्रति किसी तरह की दुश्मनी नहीं रखते और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहेंगे। अकील हमेशा मेरी फैमिली रहेंगे, क्योंकि मैं भी उनकी फैमिली रहूंगी। हम उम्मीद करते हैं कि हमारे सभी शुभचिंतक हमारे इस फैसले को स्वीकार करेंगे और हमें किसी तरह से जज नहीं करेंगे। खुश रहना जरूरी है और हम सभी अकील, हमारे बच्चे और फैमिली जरूर रहें। बस यही मायने रखता है। अपनी जिंदगी में मिली हर चीज के लिए आभारी और खुश हूं।''

बता दें सुजैन खान की बड़ी बहन फराह ने साल 1999 में सिंगर और कम्पोजार डीजे अकील से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल एक बेटी और एक बेटे के पेरेंट्स बने। शकील 'गल बण गई' 'फना फॉर यू' जैसे गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News