रम्यूर्ड BF अर्सलान संग अनुष्का रंजन की बैचलर पार्टी में पहुंची ऋतिक की Ex वाइफ सुजैन, अली गोनी के भाई के साथ पोज देती आई नजर

11/18/2021 4:02:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अक्सर अपने रम्यूर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जहां दोनों एक-साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं। हाल ही में इस कपल को दोस्त अनुष्का रंजन की बैचलर पार्टी में देखा गया। इन तस्वीरों को लेकर सुजैन और अर्सलान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं।


 PunjabKesari


सोशल मीडिया पर बैचलर पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अनुष्का और आदित्य सील अपने गैंग के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक ग्रुप फोटो में सुजैन और अर्सलान को एक साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है। इस बैश में सुज़ैन खान रेड एंड व्हाइट आउटफिट पहने हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आईं। वहीं उनके पीछे अर्सलान गोनी भी पोज देते नजर आए।
 PunjabKesari


बता दें, सुजैन और अर्सलान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। इस जोड़े को हाल ही में सुजैन के बर्थडे बैश में शामिल होने के बाद गोवा से मुंबई लौटते हुए देखा गया था। सुजैन के बर्थडे पर खास अर्सलान ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा नोट लिखा था।


View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

उन्होंने लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग …. मैं प्रार्थना करता हूं कि आपका साल शानदार और शानदार जिंदगी रहे…. मैं अपने जीवन में सबसे अच्छा दिल आया हूं। और यह एक महान चित्र है। भगवान आपको वह सब कुछ प्रदान करें जो आप चाहते हैं। ढेर सारा प्यार।’

PunjabKesari


रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन, अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी दोनों एक दूसरे को करीब एक साल से जानते हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसी दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में आ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News