ललित मोदी को डेट करने को लेकर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

7/15/2022 6:17:35 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी है। एक्ट्रेस जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर दूसरी बार मां बन गई हैं, जिसके बाद फैंस लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। वहीं बिजनेसमैन ललित मोदी संग सुष्मिता सेन के रिश्ते की खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। हर कोई उनके रिश्ते पर तरह-तरह के कमेंट करता नजर आया, जिसके बाद आखिरकार एक्ट्रेस को अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़नी पड़ी। एक तरफ फिल्म डायरेक्टर और एक्टर प्रताप पोथेन के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। मनोरंजन जगत की ऐसी ही कई खबरों पर आज लोगों की नजर रही। तो आइए डालते हैं एक नजर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की आज की बड़ी खबरों पर...

 

दूसरी बार मां बनी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के घर हाल ही में बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। प्रियंका की जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर दूसरी बार मां बन गई हैं। 26 साल की सोफी टर्नर ने 14 जून को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। इस खुशखबरों को सोफी और जो के करीबी ने शेयर किया।

 

ललित मोदी से जुड़ा सुष्मिता का नाम तो  भाई राजीव सेन को लगा झटका

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की डेटिंग की खबरों ने सनसनी मचा दी है। वीरवार को आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। जो कोई भी इस रिश्ते के बारे में सुन रहा है वो हैरान है लेकिन सुष्मिता के भाई राजीव सेन हैरान से ज्यादा शॉक हैं। खास बात ये कि राजीव सेन तक को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता था।


अलादीन फेम अनिला खरबंदा की ड्रीम वेडिंग 

'अलादीन नाम तो सुना होगा' फेम एक्ट्रेस अनिला खरबंदा रियल लाइफ दुल्हनिया बन गई हैं। अनिला खरबंदा ने 8 जुलाई 2022 को मंगतेर और एक्टर प्रतीक गर्ग संग शादी रचाई। कपल ने कश्मीर की हसीन वादियों में सात फेरे लिए। अब इनकी वेडिंग तस्वीरें सामने आईं है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

प्रेग्नेंट हैं टीवी की 'अर्चना बहू'!

टीवी की दीवा अंकिता लोखंडे को लेकर एक और खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही मां बनने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता जल्द ही विक्की जैन संग अपने पहले बच्चा स्वागत करेंगी।

 

सारा खान को मिला सपनों का राजकुमार

 टीवी की साधना यानि एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अली मर्चेंट के साथ शादी टूटने के बाद अब एक्ट्रेस की लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है। सारा के बॉयफ्रेंड का नाम शांतनु राजे है। वह एक पायलट हैं।

नवजात बच्चे को खोने पर बी प्राक का दिल तोड़ने वाला नोट

सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा बच्चन इस समय अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। कपल ने जून 2022 को अपने नवजात बच्चे  को खो दिया जो तुरंत पैदा हुआ था।वहीं अब बी प्राक ने एक बार फिर अपनी बच्चे के नाम इमोशनल पोस्ट शेयर किया। इस नोट के जरिए अपने बच्चे के नाम का खुलासा किया। सिंगर ने इंस्टा अकाउंट पर एक एंजल की तस्वीर शेयर की है।

 

साउथ एक्टर और डायरेक्टर प्रताप पोथेन का निधन

साउथ एक्टर और डायरेक्टर प्रताप पोथेन अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अपने फ्लैट पर मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन से परिवार और फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा है।

 

ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बता दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। यूजर्स ने ललित मोदी की पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए और सुष्मिता के लिए कई सवाल खड़े कर दिए। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। 

 

'नागिन 6' फेम महक चहल के साथ हुई ऑनलाइन ठगी

शो 'नागिन 6' फेम महक चहल के साथ ऑनलाइन ठगी हो गई है। 5 मिनट के अंदर एक्ट्रेस के अकाउंट से 49 हजार रुपये उड़ गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल के साथ साइबर धोखाधड़ी हुई। जब वह इंटरनेट के जरिए कुरियर सर्विस से गुड़गांव पार्सल भेजने के लिए जानकारी जुटा रही थीं तो उनके साथ ये घटना हुई। एक्ट्रेस ने चंद मिनटों में हजारों रुपये गवा बैठी।    

 

वकील बोले- ड्रग्स मामले में अब पूरी तरह से फ्री है आर्यन खान 

 

ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी चर्चा में आए थे। इस केस में उन्हें काफी दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी और बाद में जमानत पर बाहर आए। हाल ही में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए उनका पासपोर्ट लौटाने आदेश दिया था। इसी बीच आर्यन की लीगल टीम के वकील संदीप कपूर ने कहा है कि यह केस अब बंद हो गया और आर्यन खान पूरी तरह से आजाद हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News