Lockdown: 16 साल छोटे बाॅयफ्रेंड संग सुष्मिता का हाॅट योगा, तस्वीरों में कपल नजर आईं जबरदस्त कैमिस्ट्री

4/2/2020 2:42:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता 16 साल छोटे माॅडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। वह आए दिन रोहमन संग अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बीच सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक खास मैसेज भी शेयर किया है। दोनों के योगा पोज देख लगता है कि उन्होंने एक दूजे को कमाल का बैलेंस किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

लुक की बात करें सुष्मिता ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-' मुश्किल समय हमेशा नहीं रहता है...कठिन लोग करते हैं। ये सच है। जीवन के लिए कमिटेड रहना शक्तिशाली है।

PunjabKesari

हमें मेंटली स्ट्रॉन्ग और फिजीकली हेल्दी रहने की जरूरत है, ताकि हम हर तरह की मुश्किलों का सामना कर सकें।' सुष्मिकता और रोहमन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि क्वारनटीन पीरियड में सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल साथ रह रहे हैं। सुष्मिता घर पर अपनी बेटियों संग समय बिता रही हैं। सुष्मिता और रोहमन ने अपना रिलेशन काफी पहले ही ऑफीशियल कर दिया था। रोहमन की सुष्मिता के परिवार के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता की बेटियों ने भी रोहमन को अपना लिया है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News