क्या बॉयफ्रैंड रोमन शॉल के साथ अगले साल शादी रचाने वाली हैं सुष्मिता सेन?

11/9/2018 11:24:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने लव अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही है। दरअसल, पिछले कुछ वक्त से मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही सुष्मिता ने अपने रिलेशन को पब्लिक कर दिया है। अब खबरें आ रही है कि सुष्मिता अपने इस रिश्ते को जल्द एक कदम और आगे ले जाने का मन बना रही हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता अगले साल रोमन से शादी कर सकती हैं। बता दें कि 42 साल की सुष्मिता सेन से रोमन शॉल करीब 15 साल छोटे हैं।

 

 

डीएनए ने एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा है कि सुष्मिता और रोमन शॉल दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाना चाहते हैं। सूत्र ने कहा, सुष्मिता और रोमन पिछले करीब दो महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की मुलाकात एक फैशन गाला के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई। दोनों ही अब शादी के बारे में विचार कर रहे हैं और अगले साल शादी का प्लान बना रहे हैं।

 


सूत्र ने आगे कहा कि रोमन ने तो सुष्मिता सेन को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है और सुष्मिता ने उनके प्रपोजल को एक्सेप्ट भी कर लिया है। साथ ही सुष्मिता की दोनों बेटियों को भी रोमन काफी पसंद है। इसलिए जल्द ही ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर कोई बड़ा एलान करते नजर आ सकते हैं।


 

Konika