बॉयफ्रेंड के सामने सुष्मिता ने किया एेसा काम, देखते रह गए रोहमन

2/12/2019 5:16:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो बिंंदास जिंदगी के लिए जानी जाती हैं।

 

 

हाल ही में सुष्मिता फिल्म जर्नलिस्ट अवार्ड में पहुंची। हमेशा की तरह यहां पर भी वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन संग पहुंची। इस दौरान उन्होंने ऑफ शॉल्डर ब्लैक कलर की फ्रॉक पहन रखी थी, वहीं रोहमन भी ब्लैक सूट में काफी जच रहे थे।

 

 

यहां सुष ने रोहमन संग मीडिया को कई पोज दिए। इसके अलावा सुष की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह रोहमन के सामने लिपस्टिक लगाती नजर आ रही है। 

 

जगजाहिर किया अपना रिश्ता 

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है।

 

 

बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 15 साल का अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

 

Konika