13 साल की हुई सुष्मिता सेन की छोटी लाडली, कैंडिड तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं एक बेहतर इंसान, क्योंकि मैं अलीसा की मां हूं'

8/28/2022 12:09:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। आज सुष्मिता की बेटी अलीसा सेन का बर्थडे है। 28 अगस्त को अलीसा पूरे 13 साल की हो गई हैं। इस मौके पर खुश मॉम ने अपने बेटी के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari


सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम में अलीसा संग कई कैंडिड तस्वीरें शेयर कीं और इन्हें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''मेरे जीवन के प्यार को 13वां जन्मदिन मुबारक हो!!! 'अलीसा' का अर्थ है नोबल, ईश्वर द्वारा संरक्षित और ईश्वर का उपहार ... वह सब जो वास्तव में है!!! मैं उसकी आँखों में, उसके विश्वासों में, उसके आलिंगन में और सबसे महत्वपूर्ण रूप से, उसके कार्यों में प्रेम की पवित्रता और दिव्यता की शक्ति का गर्व से गवाह हूँ !!! 
मैं एक बेहतर इंसान हूं क्योंकि मैं अलीसा की मां हूं !!आपके स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा शोना !!! दीदी एंड बहुत सारा प्यार !!''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

फैंस बेटी के लिए किए गए सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें बर्थडे विश भी कर रहे हैं।

 

PunjabKesari


बता दें, पिछले महीने सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी को डेट करने को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। ललित मोदी ने एक्ट्रेस संग कई कोजी तस्वीरें शेयर कर अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था, जिसकी तस्वीरें देख लोग काफी हैरान हुए थे और दोनों को ऐज गैप को लेकर ट्रोल भी किया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News