12 की हुई सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा, खास वीडियो शेयर कर बोली- तुम भगवान का सबसे अनमोल तोहफा

8/28/2021 3:42:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की दो बेटियां रिनी सेन और अलीशा सेन हैं। एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों के साथ खुलहाल जिंदगी बिता रही है और काफी खुश है। आज सुष्मिता की छोटी बेटी अलीशा का बर्थडे है। अलीशा 12 साल की हो गई है। सुष्मिता ने वीडियो शेयर कर बेटी अलीशा को बर्थडे विश किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है।


वीड‍ियो में अलीशा के बचपन से लेकर अब तक की कई तस्वीरें हैं, जिसमें सुष्म‍िता बेटी को गोद में उठाए देखी जा सकती हैं। वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'हैप्पी 12th बर्थडे अलीशा भगवान का सबसे अनमोल तोहफा और मेरी जिंदगी का प्यार...हैप्पी बर्थडे मेरी शोना मां... जन्म लेने के लिए शुक्र‍िया...तुम इस संसार को खूबसूरत जगह बनाती हो...हर गुजरते पल में एक खूबसूरत पल जोड़ते हुए और अच्छाइयां, दया और प्यार...मैं तुम पर बहुत गर्व करती हूं। 'बधाई हो @reneesen47 तुम 12 साल की लड़की की दीदी बन गई हो...क्या कर‍िश्माई सफर रहा. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं अलीशा, भगवान तुम्हें आशीर्वाद दे...उम्मीद है तुम्हें हमेशा हर जगह से प्यार मिले, दुग्गा दुग्गा, मां' फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं और अलीशा को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में बेटी रिनी को गोद लिया था। एक्ट्रेस ने सिंगल मदर रहकर बेटी की परवर‍िश का फैसला लिया था। इसके बाद साल 2010 में एक्ट्रेस ने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया। रिनी अब 21 साल की हो चुकी है और शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी से एक्ट‍िंग डेब्यू किया है।

Content Writer

Parminder Kaur