Video: व्हाइट आउटफिट,हाई हील्स में बन-ठनकर निकलीं सुष्मिता सेन,लड़खड़ाया पैर और फिर...

10/13/2021 12:13:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। सुष्मिता पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल तक जो भी कहती हैं उनके चाहने वालों को सब पता रहता है। वहीं सुष्मिता सेन को जब भी कहीं स्पाॅट किया जाता है तो उनचेहरे पर कॉन्फिडेंस हमेशा नजर आता है।

सुष्मिता के चेहरे से कॉन्फिडेंस उस समय भी नहीं हटा जब वह गिरने ही वाली थीं। दरअसल, हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स एक स्टोर के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान सुष्मिता को फोटोग्राफर उन्हें फोटो देने के लिए कहते हैं।

वह पोज देने के लिए जाती हैं तो उन्हें एकदम से ठोकर लगती है।  इस पर सुष्मिता सेन कहती हैं, 'अरे बाप रे, अभी गिरते थे।'

इस तरह वह स्टोर की दूसरी तरफ जाकर पोज देने लगती हैं और फोटो खिंचवाने लगती हैं। लुक की बात करें तो व्हाइट कलर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ उन्होंने  हील्स और लाइट मेक अप कैरी किया था। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रहीं हैं जो उम्र में उनसे करीब 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता की दोनो बेटियों से भी रोहमन की अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता और रोहमन की जल्द शादी करने की खबरें भी आती रहती हैं लेकिन अभी तक इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।  काम की बात करें तो सुष्मिता सेन फिलहाल 'आर्या 2 की शूटिंग कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

Content Writer

Smita Sharma