BF रोहमन और बेटी के साथ फूड हाॅल के बाहर स्पाॅट हुईं सुष्मिता, नेट जैकेट में एक्ट्रेस का दिखा बोल्ड लुक

11/4/2019 9:07:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुष्मिता 15 साल छोटे माॅडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

आए दिन कपल सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करता रहता है। बीते दिनों दोनों की शादी की खबरें भी सामने आईं थीं। खबरों की मानें तो यह कपल इसी साल शादी रचा सकता है। वहीं रविवार को सुष्मिता बाॅयफ्रेंड रोहमन के साथ जुहू के फूल हाॅल के बाहर दिखीं।

 इस दौरान उनके साथ उनकी छोटी बेटी अलीशा भी थीं। तस्वीरों में सुष्मिता ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ नेट की जैकेट और मैंचिंग जाॅगर्स में काफी बोल्ड दिखीं। लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, बन और शेड्स उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

वहीं रोहमन टी-शर्ट और ट्राउजर में कूल दिखे। अलीशा की बात करें तो कैजुअल लुक में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं।

तस्वीरों में सुष्मिता बेटी अलीशा के साथ आगे चल रही हैं। वहीं रोहमन उनके पीछे दिख रहे हैं। फूड हाॅल के बाहर सुष्मिता ने अलीशा संग जमकर पोज दिए। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन ने अपना रिलेशन काफी पहले ही ऑफीशियल कर दिया था। रोहमन की सुष्मिता के परिवार के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता की बेटियों ने भी रोहमन को अपना लिया है । 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वदह काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलीशा सेन को अडोप्ट किया है।

 

 

Smita Sharma