बेटी अलीशा की हेयर ड्रेसर हैं सुष्मिता सेन, कहा- बचपन से मैं ही काट रही हूं बाल

6/14/2021 10:39:21 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सुष्मिता ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में सुष्मिता बेटी अलीशा के साथ नजर आ रही है। सुष्मिता ने ब्लैक टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई है। हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस अलीशा के बाल काटती दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'किसी का बिजी वीकेंड है? अलीशा के पास वास्तव में मुझे इंपोर्टेंट फील कराने का तरीका है। मैं तब से उसकी ऑफिशियल हेयर ड्रेसर हूं जब से वो तीन साल की थी। हालांकि मैं बाल काटते हुए घबरा रही हूं लेकिन वो ध्यान लगा रही है, उसका मेरे प्रति यह विश्वास बहुत खास है।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। इस पोस्ट पर सुष्मिता की बेटी रेने ने भी कमेंट किया है और लिखा- 'मां प्लीज मेरे बाल भी काट दो, मुझे आपकी बहुत याद आती है।'


बता दें सुष्मिता की दो बेटियां है अलीशा और रेने। एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। काम की बात करें तो सुष्मिता बहुत जल्द वेब सीरीज 'आर्या सीजन 2' में नजर आने वाली है। इसके पहले सीजन को भी खूब पसंद किया गया था। 

Content Writer

Parminder Kaur