''गोल्ड डिगर है'' ''दौलत के लिए कर रही हैं डेट'' 58 के ललित मोदी संग रिश्ते का उड़ा मजाक तो भड़की सुष्मिता,बोली-मैं सोना नहीं हीरे को...

7/18/2022 8:26:18 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 14 जुलाई 2022 की शाम जैसे ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कोजी तस्वीरें शेयर की वैसे ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आग की तरह फैलने लगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कपल के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें बनने लगीं। किसी ने मीम बनाया तो किसी ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर का टैग दिया। ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन अपने से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। वहीं अब वो 58 साल के ललित मोदी संग रिश्ते में हैं।

PunjabKesari

ललित मोदी ने तो तो अपने रिलेशनशिप पर जो कहना था वो कह दिया पर सुष्मिता का जवाब आना अभी बाकी है।सुष्मिता सेन का नाम पिछले कई दिनों से इसलिए उछाला जा रहा है कि उन्होंने ललित मोदी की दौलत की वजह से उनको डेट किया है।

PunjabKesari

अब इन सारी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए सुष्मिता ने नया पोस्ट शेयर करके सबको करारा जवाब दिया। सुष्मिता सेन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा।

PunjabKesari

इस नोट में सुष्मिता ने लिखा-'बीतों दिनों में मेरा नाम गोल्ड डिगर दौलत की लालची कहकर सोशल मीडिया पर काफी उछाला जा रहा है।मेरी जमकर आलोचना की जा रही है लेकिन मैं इन आलोचनाकर्ताओं की बिल्कुल भी परवाह नहीं करती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मैं सोना नहीं बल्कि हीरे की परख रखने का हुनर रखती हूं। ऐसे में कुछ बुद्धिजीवियों के जरिए गोल्ड डिगर कहना उनकी निचली मानसिकता को साफ-साफ दिखाता है। इन तुच्छ लोगों के अलावा मुझे मेरे शुभचिंतकों और परिवारजनों का पूरा समर्थन है क्योंकि मैं सूर्य की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक लिए हमेशा चमकता रहेगा।'

PunjabKesari

इससे पहले सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों के साथ एक तस्वीर शेयर कर इन खबरों पर रिएक्ट किया था। उन्होंने लिखा था-'मैं एक खुश जगह पर हूं !!! न ही शादी हुई है... न कोई अंगूठी ... बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं।पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूं...अब वापस काम पर फोकस करना है!! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद ... और जो साथ नहीं देते हैं उनके लिए ... वैसे भी आपका इससे कोई लेना देना नहीं है। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।'

PunjabKesari

पुरानी है सुष्मिता ललित मोदी की दोस्ती 

सुष्मिता सेन और ललित मोदी का रिश्ता आज का नहीं है, बल्कि ये लोग सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। सोशल मीडिया पर ललित मोदी के ट्वीट भी वायरल हो चुके हैं जिसमें वो सुष्मिता से उनके मैसेज का जवाब देने को कह रहे हैं. हालांकि तब ये सिर्फ अच्छे दोस्त थे। ये भी माना जा रहा है कि लाइफ में ललित मोदी की एंट्री आने के बाद ही बाद ही सुष्मिता ने रोहमन से अलग होने का फैसला किया है हालांकि, रोहमन को सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते से कोई तकलीफ नहीं है, बल्कि जब एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा था तब वह उनके साथ खड़े दिखाई दिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News