छोटी बेटी के साथ बांद्रा में स्पॉट हुई सुष्मिता सेन, अलीसा के साथ मस्ती करते हुए कैमरे के सामने दिए पोज

6/11/2022 1:26:35 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस की दो बेटियां हैं- रेने सेन और अलीसा सेन है। एक्ट्रेस को अक्सर बेटियां के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को छोटी बेटी अलीसा के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


तस्वीरों में सुष्मिता ब्लैक टी-शर्ट और जैगिंग में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लू शर्ट कैरी की हुई है। लाइट मेकअप, लो बन और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

वहीं अलीसा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में क्यूट लग रही है। एक्ट्रेस बेटी के साथ पेपराजी के सामने पोज दे रही है।

सुष्मिता अलीसा के साथ मस्ती करती और प्यार लुटाती हुई दिखाई दे रही है। दोनों मां-बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में ही अपनी बड़ी बेटी रेने को गोद लिया। वहीं 2010 में छोटी बेटी अलीसा को गोद लिया। एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती है।

रेने और अलीसा की सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग थी। कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी दी थी।  हालांकि ब्रेकअप के बाद भी एक्ट्रेस रोहमन के साथ दिखाई दी थी।


 

Content Writer

Parminder Kaur