BF रोहमन संग एयरपोर्ट पर दिखी सुष्मिता, क्यूट बॉन्डिंग देख आप भी कहेंगे WOW

5/16/2019 5:48:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता बीएफ रोहमन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। यहां सुष ने रोहमन के साथ खिलखिलाते हुए मीडिया को पोज दिए।

 

 

दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने लायक थी। लुक की बात करें तो इस दौरान सुष ने ब्लैक टॉप के साथ ब्लू जीन पहनी थी, वहीं रोहमन ने बेबी पिंक कलर की हुडी के साथ ब्लैक लोअर पहना हुआ था। सुष्मिता बेहद ही स्टाइलिश लग रही थी। सुष्मिता और रोहमन एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। 

 

 

जगजाहिर किया अपना रिश्ता 

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है।

 


बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

 

 बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं।

 

 

सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Konika