पापा का हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुष्मिता सेन, तस्वीरों में दिखा ग्लैमरस लुक

6/14/2019 4:56:13 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान सुष्मिता के साथ उनके पापा और सुष की छोटी बेटी भी नजर आई। इस समय सुष्मिता ने अपने पापा का हाथ थामा हुआ है। लुक की बात करें तो जहां सुष्मिता के पापा कैजुअल लुक में नजर आ रहे है। वहीं सुष्मिता ने ग्रे लोअर के साथ ब्लैक ईनर के उपर ग्रे अपर वियर किया हुआ था।

 

 

इसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। वहीं उनकी बेटी फ्लोरल ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही थी। इनके अलावा सुष्मिता के साथ रोहमन और उनकी बड़ी बेटी भी उनके साथ थी। ये पहला मौका है कि सुष्मिता अपने पिता के साथ ऐसे स्पॉट हुई हो। मीडिया को पोज देते वक्त सुष काफी खिलखिलाती हुई दिखी। 

 


बता दें कि अपनी तस्वीरों के अलावा सुष्मिता अक्सर रोहमन संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। सुष हमेशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट होती रहती है। सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है।

 

 

उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है।सुष्मिता और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है।

 

 

इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

Konika