बेटियों संग आउटिंग पर निकली 44 की सुष्मिता सेन,एयरपोर्ट पर दिखा ऐसा लुक

11/10/2020 12:14:23 PM

मुंबई: कोरोना लॉकडाउन के कारण सेलेब्स एयरपोर्ट पर दिखना लगभग बंद हो गए थे लेकिन अब सब वापस नॉर्मल की ओर जा रहा है। सेलेब्स भी अब धीरे-धीरे फैमिली संग वेकेशन पर निकल रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस  सुष्मिता सेन को उनकी दोनों बेटियों रिनी, अलिसाह सेन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। लुक की बात करें तो सुष्मिता व्हाइट टाॅप,ब्लू जींस के साथ चेक ओवर कोट में कूल दिखीं।

इस दौरान उन्होंने नो मेकअप लुक को अपनाया था। वहीं उनकी बड़ी बेटी ऑल ब्लैक ट्रैक सूट  में नजर आईं। सुष्मिता की छोटी बेटी भी ब्लैक लुक में ही दिखीं।एयरपोर्ट पर सुष्मिता ने छोटी बेटी संग जमकर पोज दिए।

वहीं एक्ट्रेस की बेटी ने भी मीडिया को देख हाथ हिलाया। सुष्मिता की फैमिली संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 16 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है।

उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है।

इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं।


 

Smita Sharma